Friday, July 20, 2018

अधर चुप रहेंगें मगर बात होगी!!!


                                   SUMIT PATEL
कभी मेरी तुमसे मुलाकात होगी।
अधर चुप रहेंगें मगर बात होगी।।

नयन कुछ कहेंगें नये भाव लेकर,
कहो क्यूं गये तुम मुझे घाव देकर।
आँखों से तेरे भी बरसात होगी।
अधर चुप रहेंगें मगर बात होगी।।

ये कलियां ये भौरें ए उपवन,दरीचा,
हैं साक्षी तुम्हें मैंने सन्दल से सींचा।
महक इनकी तेरे सदा साथ होगी।
अधर चुप रहेंगें मगर बात होगी।।

स्मृतियां पुरानी ज़हन में जगेंगीं ,
मेरी  वफ़ा  की  कहानी कहेंगीं ।
खमोशी भी मेरी,तुमसे सवालात होगी।
अधर  चुप  रहेंगें मगर  बात होगी ।।

प्रतीक्षा की बातें मन का दर्पण कहेगा,
यादों  के  मोती  भी  अर्पण  करेगा ।।
मेरी आँखों में आंसू तेरी सौगात होगी।
अधर  चुप  रहेंगें  मगर  बात  होगी ।।

कभी मेरी तुमसे मुलाकात होगी।
अधर चुप रहेंगें मगर बात होगी ।।

No comments:

Post a Comment